
1 month later....
Vminkook finally gave their semester exams. Now their semester breaks have started. After being super busy entire month finally they're free from their academic+ other works given by their parents. Yoonmin completed their project while Taekook got free from their moms social works and mafia works. 4 didn't get much time to spend together due to their busy and hectic schedule. Now for sometimes they all are finally free.
As Yoonmin and Taekook wedding date were coming near... Parents became super busy in preparations and arrangements.
6:15 PM | Jimin's Call
Jimin after coming from her office she immediately called Tae. Who just got home from some educational campaign organized by IU & Jin together.
Tae-: hello babe.... Kaise ho....?? Kitne dino baad aaj aapse baat hua.....
Jimin was kicking off her heels, smiling.
Jimin-: exactly..... Mai theek hoo..... Tum kaise ho....?? Aaj tumhara aur Kookie ka koi educational campaign tha na?? Voh kaisa hua....??
Tae dropped her bag and flopped on the couch.
Tae-: haa yaar..... Abhi just vhi se aayi ho... Acha tha...
Jimin-: chlo acha hai.... yaar semester breaks hone ke baad bhi hmara profession hmei rest hi nhi krne derha hai.... Vaise ek baat btao...
Tae-: haa btao...
Jimin's eyes started shining. Mafia princess evil idea mode activated.
Jimin-: (eyes shining from excitement) we finally completed our project.... Now we both are finally free....
Tae-: arey waah.... Hmara bhi aaj sara kaam hogya.... Now we both are also free....
Jimin-:hmm.... Now finally we all can relax....
Then Jimin's eyes shined with excitement.
Jimin-: yaar.... Ek idea....
Tae-: kya....??
Jimin-: Mom Dad.... Aaj kisi meeting se bahar jaarhe hai 3 din keliye.... Aaj Thursday hai.... mummy papa vaps Monday morning aayenge..... Ghr mei sirf mai aur Kookie rhenge.... Toh kyu na tum aur Suga hmare ghr hi aajao 3 dino keliye.... Weekend 4ro saath spend kreinge.....what's say..... Kyuki fir toh hum 4ro ke shadi ki rasamei bhi start hojayenge na....vaise bhi humei Shadi ke pehle bachelor party krna hi tha... toh Yeh hmara chhota sa bachelor party hojayega.... What's say....??
Tae immediately sat up.
Tae-: [happy+ excited] hmm.... Not bad idea.... Theek hai.... Mai bhai ko bolti ho...
Jimin-:ok....Mai Kookie ko bolti ho.... Agr dono naa bolenge toh dono ko bhaga denge.... Fir hum dono akele enjoy kreinge 3 din....
Tae-: tb toh aur mzaa ayega....
They both laughed and ended the call.
Tae went to tell Suga. Jimin went to tell Kookie. Both liked it and were happily agreed.
Tae-: our plan is on.... We both are coming to your place by 6pm.....[texted]
Jimin read her text and was super happy and excited.
Jimin and Kookie did all the arrangements for their weekend stay over.
Day- 1..... Evening 6pm
Finally Taega came. Jimin opened the door and quickly hugged Tae with full excitement.
Tae-: ab mzaa aayega na bidu.....
Jimin-: yup.....
They went inside. Suga and Kookie were standing in the living room with open arms, waiting for a hug from their girls.
But Tae and Jimin completely ignored them and walked straight to the sofa.
Suga and Kookie looked at each other.
Then Suga and Kookie hugged each other awkwardly.
Inside the room, Tae and Jimin were already gossiping. Still didn't notice them.
Suga and Kookie were annoyed seeing them gossiping while ignoring them.
Jungkook-: jiju yeh dono toh hmein bilkul hi bhul gyi hai..... Aise ignore kaun krta hai bhai.....
Suga-: exactly..... Jbse dono mili hai.... Hmare trf dekh tk nhi rhi hai..... 3din tk hmei kya yeh dono aise hi ignore kreinge kya....??
Jungkook-: aisa mt bolo jiju..... Fir kya fayega aise sath rhne ka....
Suga-: bhai inko yaad dilao.... Hum bhi yha hai....
Jungkook pointed at them.
Jungkook-: voh dekhiye jiju.... 2 behno ka pyaar.....[laughed]


Suga-: aise kaun baat krta hai.... Bhai dur rh kr baat kro.... Dono ghus jayegi kya ek dusre mei....
Jungkook-: exactly..... Aisa kaun sa secret share krrhi hai jo ek dusre ke kaan mei ghus kr hi baat krna hai.....
Suga-: voh dekh.... [Laughed teasingly]
Jungkook-: arey bhai.... Lets mimick them....
Suga-: chl....[teasing them....]

Then Yoonkook started copying Taemin. Same hand gestures. Same whispering in ears. Same dramatic gasps.
Which shifted the glance of Taemin. Taemin saw Yoonkook and giggled.

Jimin-: yeh dono kr kya rhe hai....
Tae-: hmara Mzaak bna rhe hai.....
Jimin-: pr kyu....??
Tae-: hum dono baaton mei itne busy hogye ki hmne inko ignore krdiya.... Issiliye.... They're annoyed by being ignored.....
Jimin-: ohh...... Pr jo bhi kaho.... They're looking so cute.....[giggled]
Tae-: exactly.....Yeh hmari mimicry krrhe hai hmara mzaak bnane keliye.... Pr inko kaun btaye.... Hmei inki cute harkat dekh kr gussa nhi aur zyada hassi aur pyaar aarha hai....
Jimin-: exactly..... Aww.... My babies.....
Jungkook heard that and froze.
Jungkook-: aayein.....
Suga-: finally.... Aap dono ko yaad toh aaya ki hum bhi yha hai.....
Jungkook crossed arms like a kid.
Jungkook-: dono ek baar aao behan chugli krein shuru krti hai.... Fir khtm hi nhi hota hai inka.... Fir sb bhul jaati hai.... Aaj toh dono hmei hi bhul gyi.....
Suga-: exactly.....
Taemin: sorry.... Voh bhut din baad dono mile na.... Itna kuch btana tha ekdusre ko....[giggled]
Jungkook-: lo... Yeh baat bhi dono saath mei boli.... Kbhi kbhi lgta ha.... Yhi dono sagi behane hai.....
Suga-: exactly..... Soul sisters.....
Jungkook-: ab aap dono apna aao behan chugali krein samaroh pr thoda break lgaiye aur chlo pehle 4ro dinner krke sojate hai.... Baki gossiping kl krna dono....
Taemin-: ok....
Then they went to have dinner. Both Tae and Jimin went inside the kitchen. Then they served food on the table. Sat together and had their favorite food together.
Now it was time to sleep.
Both Taemin went inside Tae's room.
Jungkook-: lo.... Dono hmei fir bhul gyi....
Suga-: ohh.... Hello.... Deviyon....
Jimin opened the door a little.
Jimin-: haa.... Bolo....
Suga-: fir dono sath mei chl di ander....
Tae-: haa.... Toh.... Mai aur Jimin sath soyenge Jimin ke room mei aur tum dono sath mei so jao......
Jungkook panicked.
Jungkook-: arey.... Kyu....?? Mai aur Tae sath mei sote hai na.... Aur aap dono sath sojao.... Vaise bhi next week hum 4ro ki shadi hai.... Toh vaise bhi shadi ke bad hmei sath hi sona hai toh abhi se sath sone ka practice krlete.....
Jimin-: haa toh next week shadi hai.... Abhi shadi hui nhi hai....
Tae-: exactly..... Vaise bhi shadi ke pehle dulha dulhan ko dur rhna hota hai..... Toh Jimin aur mai sath Hi soyenge.... Aap dono sath mei sojao.....
Jungkook-: pr....
Before completing his sentence Tae shut the door before his face.
Suga sighed and pulled Kookie's shoulder.
Suga-: koi fayeda nhi hai.... Yeh dono jb sath hoti hai tb sbko bhul jati hai.... Toh hum kya cheez hai.... Yeh log nhi sunenge.... Aaja hum dono bhi sote hai.....
Then Yoonkook also went to sleep. Two sad boys. Two happy gossiping girls.
✴❇✳✴❇✳
😍Aaj keliye bs itna hi.... Aagey kya hoga jaane keliye.... Pdhte rhiye MAFIA QUEEN in the Matrilineal Society-: where WOMEN RULE.....😘
🤗Till then keep loving and supporting me and my story....😇
😅 THANKS FOR READING😁









Write a comment ...