Yeh kahaani 3 behno aur 3 bhaiyo ke bond and friendship pr based hai... 3 behne- Annika, Gauri and bhavya jo1 bhut hi rich business class family se belong krti hai jo - THE TRIVEDI'S ke naam se world famous billionaire business class family hai....vhi dusri trf 3 bhai- Shivaay,Omkara and Rudra jo pehle toh bhut hi below middle class family se belong krte the pr unki iitni kdi mehnat krke unhone ek small scale se1chhota sa business start kiya jo baad mei use bhut bde business mei convert krne mei unhe bhut mehnt + problem face krni pdi... Ab jb unhone apna business itna bde scale pr establish ho gaya ki ab voh family jo THE OBEROYs ke naam se world ke richest+ successful business hone ke baad voh family bhut famous and reputed business family bn gyi ki baad mei OBEROYS ne TRIVEDIS ke business ko compete krke Unka business clash and destroy kr diya and TRIVEDIS KO crorepati se roadpati bna diya and khud bn gye world's largest and richest business man and establish kiya ApNA OBEROY EMPIRE...🏘🏘... Ab Jo TRivedi jo oberoys se haar kr kangaal ho gye the...ab unnlogo ne hard work krke apni kangaali durr ki aur ab ek middle class family bne by again starting their new business... Abhi humare 2 families ke saare bchche abhi paida honge ....but in next part...2...😍😍
MAFIA QUEEN in the Matrilineal Society-: where WOMEN RULE
this is the cute rom com story based on matrilineal society. where title property inheritence and rule in the family all follow from mother's side. here youngest daughter of the house is the ultimate heir after her mother in the house. eldest son marries and bring his wife to his house but when youngest daughter of the house marries she remain in her own house while youngest daughter husband comes and stays with his in-laws and become " GHAR JAMAI".... In this story you'll find cute chaotic sibling banter, 2 cute romantic love stories, jin being mafia queen and women ruling the society, a strong family bond etc. like other stories this doesn't have any negative characters or villain in it.... just 2 cute families bond.... I'll try to make it realistic so you can easily connect with it.... your valuable like and feedbacks are needed.... Happy reading....










Write a comment ...